Header Ads

Dangal girl Suhani Bhatnagar Passes away: Suhani Bhatnagar, who played Aamir Khan’s daughter in ‘Dangal’, dies at 19

Dangal girl Suhani Bhatnagar Passes Away 

            

Dangal girl Suhani Bhatnagar

दिल्ली। दंगल फिल्म में एक्टर आमिर खान की सबसे छोटी बेटी का किरदान निभाने वाली सुहानी भटनागर का निधन बहुत ही कम उम्र में हो गया है। बताया जा रहा कि, उनके पूरे शरीर में फ्लूइड का जमा हो गया था जिसकी वजह से उनका निधन हो गया। दिल्ली की एम्स में उनका इलाज चल रहा था। सुहानी का अंतिम संस्कार शनिवार (17 फ़रवरी) को फरीदाबाद के सेक्टर-15 स्थित अजरौंदा श्मशान घाट पर किया जाएगा।

अब तक मिली जानकारी के अनुसार, दंगल गर्ल सुहानी भटनागर का कुछ समय पहले एक एक्सीडेंट हो गया था। जिसमें उनको फ्रैक्चर हुआ था। इलाज के दौरान सुहानी ने जिन दवाओं का सेवन किया उनका दुष्प्रभाव से उनकी बॉडी में एक तरल पदार्थ जमा हो गया था, जिसका इलाज कराने के लिए वो दिल्ली की AIIMS अस्पताल में एडमिट थी। इलाज के दौरान उनका शनिवार 17 फ़रवरी को निधन हो गया। सुहानी भटनागर की उम्र महज 19 साल थी, अपना फ़िल्मी करियर की शुरुआत आमिर खान के साथ बलॉक बस्टर फिल्म दंगल से की थी।

सुहानी भटनागर को दंगल फील करने के बाद उनकी एक्टिंग के चर्चे घरों-घर होने लगे थे। उन्होंने लोगों के बीच अच्छी-खासी पश्चान बना ली। इसके बाद सुहानी को टेलीजन से कई ऑफर्स आएं। सुहानी ने फिल्म के बाद कई ऐड्स के ऑफर्स स्वाकारें लेकिन इसके चलते सुहानी की स्कूल की पढ़ाई डिस्टर्ब हो रही जिसके चलते सुहानी ने इंडस्ट्री से ब्रेक लेने का फैसला लिया था। कई इंटरव्यू में सुहानी ने बताया था कि पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में लौटने का प्लान बनाया है।



No comments

Best 57+ Heartwarming Happy Maundy Thursday Quotes, Wishes, and Greetings to Spread Love and Blessings

  Best 57+ Heartwarming Happy Maundy Thursday Quotes, Wishes, and Greetings to Spread Love and Blessings Maundy Thursday Date: 28 March 2024...

Powered by Blogger.